Adah Sharma Buys SSR हाउस : सुशांत सिंह राजपूत का घर हुआ अदा शर्मा का

Adah Sharma Buys SSR हाउस अब सुशांत सिंह राजपूत का घर हुआ अदा शर्मा का

अभिनेत्री अदाह शर्मा: 14 जून 2020 को, बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। उनका शव उनके मुंबई के फ्लैट में ही पाया गया था। अभिनेता के निधन के बाद से, उनके फ्लैट में खालीपन बरकरार रहा। उसके बाद, उस फ्लैट में प्रवेश करने या रहने से रोक लग गई थी। इसी बीच, अब एक खबर सामने आ रही है कि इस दिवंगत अभिनेता के फ्लैट को बेच दिया गया है।

Adah Sharma Buys SSR हाउस : अब सुशांत सिंह राजपूत का घर हुआ अदा शर्मा का photos credit instagram

 

Adah Sharma को सुशांत के घर जाते हुए पाया गय

अपनी टीम और ब्रोकर संग साथ अदा शर्मा को सुशांत के घर जाते हुए पाया गया। हालांकि वह अंदर जाने के दौरान ठहरी नहीं न उन्होंने अपना चेहरा सामने से किसी को दिखाया और न ही किसी से बातचीत की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अदा से फोन पर संपर्क करने का भी प्रयास कियागया पर इसपर भी किसी प्रतिक्रिया का उल्लेख नहीं किया है। वर्तमान में इस घर की खरीददारी की कीमत, खरीद की तिथि और इससे ( Adah Sharma Buys SSR हाउस ) संबंधित अन्य जानकारी न तो उनकी टीम ने प्रस्तुत की है और न ही सुशांत के घर के कंप्लेक्स में दाखिल होने पर अदा द्वारा दी गई है।

शुशांत सिंह राजपूत का घर एक्ट्रेस Adah Sharma खरीद रही है

लगभग 3 वर्षों तक खाली रहने के बाद, अंततः सुशांत सिंह राजपूत के इस फ्लैट को बॉलीवुड की प्रसिद्ध अदाकारा द्वारा खरीद लिया गया है। यह बताया गया है कि फिल्म “द केरला स्टोरी” में मुख्य भूमिका निभाने वाली अदा शर्मा की टीम ने दावा किया है कि अदा ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के प्रसिद्ध ब्रांड के मॉन्ट ब्लैंक इमारत में स्थित किराये वाले घर को खरीद लिया है।

Adah Sharma Buys SSR हाउस : अब सुशांत सिंह राजपूत का घर हुआ अदा शर्मा का

सुशांत के किराये वाले घर की खरीददारी के बारे में उनसे मीडिया बार-बार सवाल पूछे जा रही, लेकिन अदा ने बार-बार यह कहकर रोक दिया कि ( Adah Sharma Buys SSR हाउस ) अगर कुछ होगा तो वह जरूर सभी को बताएगी और इस तरह वह सवालों से बचती दिखाई दी। जब मीडिया ने उनसे कहा कि उनकी टीम ही इस घर की खरीददारी की जानकारी दी है, तो अदा ने उसका खंडन किया और कहा कि उनकी टीम ने ऐसा कुछ नहीं बताया होगा आखिरकार अदा ने यह भी कह दिया कि अगर कुछ होगा तो वह जरूर खुशी-खुशी सबको सूचित करेगी। उनकी मां भी उनके साथ थीं, और इस माहौल में हंसते हुए अदा ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा कि उनकी मां उन्हें कुछ बताने पर डांटेंगी।

2020 में कुछ प्रोजेक्ट में काम किया था

Adah Sharma Buys SSR हाउस : अब सुशांत सिंह राजपूत का घर हुआ अदा शर्मा का photos credit instagram

मीडिया से बात करते हुए अदा शर्मा ने ( Adah Sharma Buys SSR हाउस ) आगे बताया की “मैंने 2020 में कुछ प्रोजेक्ट में काम किया था, जिनमें तेलुगु फिल्म ‘सीडी’ भी है। साथ ही, ‘गिरगिट’ नामक एक फिल्म में मैंने एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई है। इसके अलावा, मेरी शॉर्ट फिल्म ‘कोफुकु’ के साथ कुछ और भी फिल्में हैं, जो इस साल रिलीज होने की तैयारी में हैं। इसके साथ ही, मैं इस सफलता को लेकर उत्साहित हूं।

करेला स्टोरी से दर्सको को खूब प्यार मिला

इस साल, अदा शर्मा ने एक ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की प्रस्तुति की, जिसमें उन्होंने अपनी दमदार अभिनय से दर्शकों और समीक्षकों की खूब वाहवाहियां हासिल की। इस वास्तविक घटना पर आधारित फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नाम कमाय हाल ही में, उन्होंने अपनी वेब सीरीज ‘कमांडो’ को हॉटस्टार पर सफलतापूर्वक अपना अभिनय का दम दिखाया है।

Leave a Comment

Exit mobile version