Fukrey 3 Trailer : भोली पंजाबन की पल्टन एक बार फिर से दर्सको का नींद उड़ाने के लिए तैयार है जाने रिलीज़ डेट और फिल्म के बारे मैं

मनोरंजन फ्रेंचाइजी ‘फुकरे’ का तीसरा किस्त का ट्रेलर का लम्बे समय से इंतजार किया जा रहा था, और मंगलवार को इसका ( Fukrey 3 Trailer ) लॉन्च हो गया। फिल्म के निर्माता ने ट्रेलर को 5 सितंबर को जारी किया जिस दिन अभिनेता पंकज त्रिपाठी का जन्मदिन है, जिसका मतलब है कि फिल्म के साथ साथ उनके जीवन का यह विशेष दिन भी है।

Fukrey 3 Trailer : IMAGE CREDIT BY INSTAGRAM

Fukrey 3 Trailer  ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पंकज के नाम का केक भी प्रस्तुत किया गया, लेकिन केक को काटा नहीं गया। यह इस तथ्य को जोड़ता है कि पंकज त्रिपाठी का असली जन्मदिन 28 सितंबर है और इसी तारीख को फिल्म का रिलीज होने का आलंब है।

10 साल पहले, ‘फुकरे’ की पहली फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने छोटे से किरदार को अदा किया था, जो एक चौकीदार का काम करता था। उनकी लोकप्रियता के साथ-साथ इस फ्रेंचाइजी में भी उनके किरदार की महत्ता बढ़ गई है। पंकज त्रिपाठी ने बताया, “मेरे पास ‘फुकरे’ में लगभग 8-18 सीन होते थे। मैं गेट पर बैठकर दरबान की भूमिका निभाता था और आज मैं पूरी फिल्म के दरबानी का काम कर रहा हूँ।”

Fukrey 3 Trailer IMAGE CREDIT BY INSTAGRAM

पिछले 10 साल में पंकज त्रिपाठी ने हिंदी सिनेमा में अपना कद और रुतबा बढ़ाया है। उनकी फिल्म ‘ओएमजी 2’ को दर्शकों ने बड़ी पसंद किया, और वे हाल ही में फिल्म ‘मिमी’ में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित हुए हैं। पुलकित सम्राट ने कहा, “पंकज त्रिपाठी का होना ही Fukrey 3 Trailer सफलता की सबसे बड़ी गारंटी है।”

पंकज त्रिपाठी ने इसके साथ ही बताया, “मेरे सफल होने में कई लोगों का योगदान है। अगर मुझे अच्छी फिल्में नहीं मिलती तो मैं कुछ नहीं कर सकता। इसलिए मैं अपनी सफलता का पूरा क्रेडिट फिल्म से जुड़े हर व्यक्ति को देना चाहूंगा।

फिल्म के ( Fukrey 3 ट्रेलर ) ट्रेलर लॉन्च के मौके पर हिंदी भाषा को लेकर बातचीत हुई, और पंकज त्रिपाठी ने कहा, “मैं फिल्मों की स्क्रिप्ट देवनागरी में पढ़ना पसंद करता हूं क्योंकि देवनागरी में पढ़कर याद करना आसान होता है। (हिंदी), हिंदी सिनेमा का हिस्सा है, और हम हिंदी में जीते हैं, हिंदी में खाते हैं, हिंदी में पीते हैं और हिंदी में बिताते हैं। बाकी भाषाओं का भी हमारे प्रति सम्मान है, लेकिन हिंदी भाषा हमारी पहचान है।”

फिल्म ‘फुकरे 3’ का रिलीज़ दिन पंकज त्रिपाठी के जन्मदिन, यानी 28 सितंबर 2023 को हो रहा है। हालांकि पंकज त्रिपाठी के लिए वर्ष में दो बार जन्मदिन आता है, क्योंकि 5 सितंबर को भी कुछ लोग उनका जन्मदिन मनाते हैं। ( Fukrey 3 Trailer ) ट्रेलर लॉन्च के मौके पर केक काटकर पंकज त्रिपाठी के जन्मदिन मनाने का प्रयास किया गया, लेकिन पंकज त्रिपाठी ने इसका इंकार किया। उन्होंने कहा, “मुझे केक काटकर जन्मदिन मनाना पसंद नहीं है और न ही पहले कभी अपना जन्मदिन मनाया है।” पंकज त्रिपाठी का वास्तविक जन्मदिन 28 सितंबर होता है, लेकिन उनके स्कूल के सर्टिफिकेट पर जन्म तारीख 5 सितंबर दर्ज है, इसलिए कुछ लोग इस तारीख को भी उनका जन्मदिन मनाते हैं।

‘फुकरे 3’ की रिलीज़ डेट अब बड़े उत्साह से इंतजार की जा रही है। ऋचा चड्ढा और पुलकित सम्राट की मल्टी स्टारर कड़ी ‘फुकरे‘ की फैंस के बीच में बड़ी पॉपुलैरिटी है, और तीसरे पार्ट का आना उनकी अद्वितीय कॉमिक जोड़ी को फिर से एक साथ देखने का मौका देगा।

आशा है कि ‘फुकरे 3’ ( Fukrey 3 Trailer ) फिल्म के साथ ही दर्शकों के दिलों में भी जगह बना पाएगी, जैसे कि पहले पार्ट ‘फुकरे’ ने की थी। अब तो बस, हमें देखना होगा कि क्या होता है ‘फुकरे 3’ की कहानी में।

ये भी पढ़े : Kushi Movie Review : क्या विजय और सामंथा की कुशी उन्हें दोबारा अपना पहचान दिला पायेगी जिसे उन्होंने अपनी पिछली फिल्मो से खो दिया है

Leave a Comment

Exit mobile version